बाबा साहब के जीवन मूल्यों को जीवन में आत्मसात करना आवश्यक

बाबा साहब का जीवन शोषित और वंचित वर्ग को समर्पित, पीएम मोदी भी अंत्योदय भाव से कर रहे पिछड़ों का उत्थान:-कैलाश मेघवाल

Apr 14, 2024 - 22:27
 0  0
बाबा साहब के जीवन मूल्यों को जीवन में आत्मसात करना आवश्यक

जयपुर । भारत रत्न बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठक वी. सतीश और एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने मुरलीपुरा स्थित अम्बेडकर पार्क में डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजली अर्पित कर श्रद्धापूर्वक नमन किया।  

भाजपा के राष्ट्रीय संगठक वी. सतीश ने इस अवसर पर उपस्थित प्रबुद्वजनों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब के जीवन मूल्यों को जीवन में आत्मसात करना बेहद आवश्यक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाबा साहब के सपनों का भारत बनाने के लिए कटिबद्ध हैं। इसलिए हम सभी को विकसित भारत 2047 के विजन पर काम कर रहे पीएम मोदी का साथ देना चाहिए। 

अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर शिक्षा और नैतिक मूल्यों के पक्षधर थे। उन्होने सदैव समाज के शोषित वंचित और पिछड़े लोगों के उत्थान के लिए काम किया। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उसी अंत्योदय के भाव के साथ समाज के अंतिम छोर पर बैठे लोगों के हित में काम कर रहे हैं। 

इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री मोहन मोरवाल, एससी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री मुकेश गर्ग, प्रदेश उपाध्यक्ष ललित लकवाल, सह-कोषाध्यक्ष राजेश बीदावत सहित क्षेत्रीय कार्यकर्ता उपस्थित रहे

। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)