गर्मी के मौसम में प्रदेश की जनता को राहत

राजस्थान के प्रत्येक जिले में विधानसभा स्तर पर पेयजल आपूर्ति के लिए जारी किया अतिरिक्त फंड:—जितेंद्र गोठवाल

Apr 13, 2024 - 11:56
 0  0
गर्मी के मौसम में प्रदेश की जनता को राहत

जयपुर । भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेंद्र गोठवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में गर्मी के मौसम के दौरान पेयजल किल्लत को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रत्येक जिले में विधानसभा स्तर पर बजट आवंटित किया है। प्रदेश में पानी की समस्या से निजात पाने के लिए भाजपा सरकार ने इस अतिरिक्त फंड को जारी किया है। इससे प्रदेश की जनता को निश्चित रूप से राहत मिलेगी और पेयजल समस्या दूर होगी। 

विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि प्रदेश में पिछली सरकार के समय पानी पर जमकर भ्रष्टाचार किया गया। हालात इतने बदतर थे कि पेयजल किल्लत को दूर करने के लिए धरातल पर कोई काम नहीं हुआ। जबकि पिछली सरकार ने कागजों के अंदर ही पानी की व्यवस्था कर रखी थी, फिर चाहे मौके पर टैंकर पहुंचाने की बात हो या फिर बोरिंग करने की बात हो। सब कागजों में ही चल रहा था। प्रदेश में भाजपा की भजनलाल सरकार आने के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ नकेल कसना शुरू किया तो पानी को लेकर चल रहा भ्रष्टाचार का खेल सामने आया। टैंकर से पेयजल आपूर्ति के नाम पर प्रदेश में रसूखदार लोगों द्वारा टैंकर के नाम पर फर्जी बिल उठाए जा रहे थे। 

विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि पिछली गहलोत सरकार में कांग्रेस नेताओं ने अधिकारियों को किसानों और आमजन पर वीसीआर भरने के निर्देश दिए थे। इसमें कांग्रेस नेताओं को कमीशन तक मिलता था। लेकिन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि वीसीआर भरने के नाम पर बेवजह किसानों और आमजन को परेशान ना किया जाए। किसानों को वीसीआर के नाम पर परेशान करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं बजरी के अवैध खनन को रोकने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए है। प्रदेश में खनन माफियाओं के खिलाफ भजनलाल सरकार पूरी तरह कार्रवाई के लिए तैयार है

। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)