कर के गुप्त चैंबर से 20 लाख कीमत का 2 किलो अफीम का दूध बरामद

2 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को गुमराह करने साथ रखते हैं मेडिकल डॉक्यूमेंट

Apr 13, 2024 - 11:50
 0  3
कर के गुप्त चैंबर से 20 लाख कीमत का 2 किलो अफीम का दूध बरामद

जयपुर/उदयपुर। उदयपुर जिले की प्रताप नगर थाना पुलिस की टीम ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध 15 दिन के अंदर दूसरी बड़ी कार्रवाई कर एक स्विफ्ट कार की बॉडी के अंदर बने विशेष चैंबर से 20 लाख रुपए कीमत का 2 किलो अफीम का दूध बरामद कर दो तस्करों गणपत सिंह पुत्र अखे सिंह सोलंकी (38) एवं महिपाल सिंह पुत्र दीप सिंह सोलंकी (30) निवासी सेवाड़ा थाना करड़ा जिला सांचौर को गिरफ्तार किया है।

             एसपी योगेश गोयल ने बताया कि राज्य सरकार की 100 दिवसीय कार्य योजना एवं आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं अपराधियों की धर पकड़ के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा व सीओ छगन राजपुरोहित के सुपरविजन एवं एसएचओ भरत योगी के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा कार से अफीम का दूध मिलने पर दोनों तस्करों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया। जिनसे पुलिस अफीम की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है।

        एसपी गोयल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मेवाड़ से सटे क्षेत्रों से आकर यहां से अवैध अफीम दूध खरीद कर नाकाबंदी से बचने के लिए कार की बॉडी में बनाए गए विशेष चेंबर में छुपा कर रखते हैं, साथ ही पुलिस को गुमराह करने के लिए हॉस्पिटल में बीमारी के लिए दिखाने आने के लिए मेडिकल डॉक्यूमेंट साथ में रखते हैं।

         प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने पूर्व में भी तीन-चार चक्कर इसी तरीके से मेवाड़ व एमपी राज्य से सटे क्षेत्र में आकर अफीम दूध की तस्करी मारवाड़ क्षेत्र तक करना बताया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)