भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों को अन्य राज्यों की कमान सौंपी

लोकसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के समन्वय के लिए भाजपा राजस्थान से मुकेश दाधीच और श्रवण सिंह बगडी को सौंपा तेलंगाना और आंध्र प्रदेश का जिम्मा

May 2, 2024 - 19:08
 0  7
भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों को अन्य राज्यों की कमान सौंपी

जयपुर । लोकसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों को अन्य राज्यों की कमान सौंपी गई हैं। चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, रैलियों और रोड शो के समन्वय की जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाओं की तैयारियों के लिए आंध्रप्रदेश में संचालन करना होगा। वहीं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच को तेलंगाना में बूथ मैनेजमेंट सहित जनसभाओं की तैयारियों का जिम्मा सौंपा गया है।

 इन दोनों नेताओं ने राजस्थान चुनाव के दौरान पीएम मोदी और गृहमंत्री सहित केंद्रीय नेताओं की सभाओं की तैयारियों में अहम भूमिका निभाई थी।

प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दोनों चरणों के मतदान के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच और प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगडी के चुनाव प्रबंधन की सार्वजनिक रूप से प्रशंसा की थी।

चुनाव प्रबंधन और प्रवास कार्यक्रमों के बेहतर समन्वय के चलते ही प्रदेश में पीएम मोदी सहित अन्य केंद्रीय नेताओं की जनसभाओं का सफल बनाया जा सका।

ऐसे में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को तथा चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है। तीसरे चरण के तहत गुजरात की 26, महाराष्ट्र की 11, उत्तर प्रदेश की 10 सीटों के साथ 12 राज्यों की 94 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। वहीं 13 मई को होने वाले चौथे चरण के मतदान में आंध्र प्रदेश की सभी 25, तेलंगाना की 17 सीटों सहित 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। ऐसे में भाजपा नेताओं पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने सहित संगठन मजबूत करने का दारोमदार है। इसके लिए भाजपा ने प्रदेश के नेताओं सहित मंत्रियों को भिन्न-भिन्न राज्यों में ब्लॉक, शक्ति केंद्र, बूथ स्तर सहित नव मतदाताओं पर विशेष फोकस किया है।

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)