ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत चुरु पुलिस का अपराधियों पर शिकंजा

160 से अधिक पुलिस अधिकारियों की 36 टीमों ने अपराधियों के 194 ठिकानों पर दी दबिश 46 बदमाशों को किया गिरफ्तार,

Apr 14, 2024 - 01:28
 0  4
ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत चुरु पुलिस का अपराधियों पर शिकंजा

जयपुर/चूरू । चूरू जिला पुलिस ने शनिवार अल सुबह ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत एरिया डोमिनेंस की कार्रवाई कर 46 सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में 36 किलोग्राम डोडा पोस्त, 400 ग्राम अफीम, एक देशी पिस्टल मय 6 जिंदा कारतूस व अवैध शराब भी जब्त की गई।

         एसपी जय यादव के निर्देशन में चलाये गये इस ऑपरेशन से अपराधियों को संदेश दिया गया है कि या तो वे अपराध छोड़ दें या चूरू छोड़ दें। जिले में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों की धर पकड़ के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र दादरवाल, किशोरी लाल एवं दिनेश कुमार के सुपरविजन एवं जिले के समस्त सीओ के नेतृत्व में पिछले कुछ समय से इसकी तैयारी की जा रही थी।

          शनिवार को विशेष अभियान के लिए 160 से अधिक पुलिस अधिकारी व जवानों की 36 टीम तैयार कर एक साथ अपराधियों के 194 ठिकानों पर दबिश दी गई। इस कार्रवाई में कुल 90 व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। जिसमें से 46 को विभिन्न प्रकरण व इंसदादी कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया।

         इस कार्रवाई में 53 हिस्ट्रीशीटर को चैक कर तीन को गिरफ्तार व 7 को पाबंद किया गया। पांच हार्डकोर अपराधी चैक किए गए। 6 वारंटी के साथ एनडीपीएस की दो कार्रवाई व आबकारी की चार कार्रवाइयों में चार-चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। अपराधिक घटनाओं में लिप्त कुल 46 सक्रिय बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)