भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का पलटवार

विधानसभा चुनाव में जनता ने दिखाया कांग्रेस को आईना, लोकसभा चुनाव में भी नहीं होगा कोई फायदा, प्रदेश की सभी सीटों पर फिर खिलेगा कमल - सीपी जोशी

Apr 11, 2024 - 23:47
Apr 11, 2024 - 23:53
 0  3
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का पलटवार

जयपुर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज अनूपगढ़ और फलौदी में हुई राहुल गांधी की सभाओं पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के समय राजस्थान आते है और बड़े-बड़े वादे करके फिर पांच साल गायब हो जाते है, जनता की सुध नहीं लेते। चुनाव के समय फिर वही पुराने वादे और नारे कांग्रेस की पहचान बन चुकी है। जनता सब समझ चुकी है

अब किसी झांसे में नहीं आने वाली। प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को उखाड़ फैंकने का काम किया और लोकसभा चुनावों में भी सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत से भाजपा का कमल खिलाने की तैयारी है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि देश में फिर से चुनावी मौसम आ गया और राहुल गांधी फिर से जनता को गुमराह करने के लिए पूरे विश्वास के साथ झूठ बोल रहें है। तीस लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की बात करने वाले राहुल गांधी बताएं कि राजस्थान के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता और रोजगार देने का वादा पांच साल में भी पूरा क्यों नहीं कर पाए,

पेपर लीक का रिकॉर्ड बनाकर उनके भविष्य से खिलवाड़ क्यों किया गया। किसान और गरीब के कल्याण की बात करने वाले राहुल गांधी ने यह क्यों नहीं बताया कि आजादी के बाद 55 सालों तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस ने इतने सालों में किसान और गरीब कल्याण के लिए वादे और नारे देने के अलावा क्या किया। सत्ता में आने के लिए हमेशा सनातन का अपमान किया, राम मंदिर का विरोध किया, देश को जातिवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद दिया, जनता को सिर्फ वादे और नारे दिए। जनकल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए कुछ नहीं किया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव के समय राहुल गांधी ने राजस्थान आकर दस तक की गिनती बोली और सरकार बनने के बाद इतने ही दिनों में किसानों का कर्जा माफ करने की बात की थी लेकिन सरकार बनने के बाद ना किसानों का कर्जा माफ हुआ ना उनकी सुध ली, प्रदेश का किसान अत्महत्या करने को मजबूर हुआ। उन्होंने कहा क्या कारण है कि किसानो को मजबूती भाजपा की सरकार में ही मिली, किसान सम्मान निधि, फसल बीमा योजना, किसान क्रेडिट कार्ड जैसी अनेक योजनाओं का लाभ भी किसानों को भाजपा की सरकार में ही मिला। 

मोदी सरकार में 25 करोड लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले और कांग्रेस के लिए गरीबी हटाना अभी भी सिर्फ चुनावी नारा बना ही हुआ है। देश की जनता ने कांग्रेस के 55 साल और मोदी सरकार के दस सालों के अंतर को देखा और महसूस किया है। जनता समझदार है किसी बहकावे में नहीं आने वाली। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा अब प्रदेश में डबल इंजन की सरकार का फायदा जनता को मिल रहा है। विधानसभा चुनाव के समय भाजपा ने जनता के बीच में जिन कामों को प्राथमिकता से करने का संकल्प लिया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उन पर काम किया और जनहित में महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए उज्जवला गैस कनेक्शन 450 रूपये में देना शुरू किया, केन्द्र सरकार के साथ ही राजस्थान सरकार ने भी किसान सम्मान निधि के 6000 रूपये देने का निर्णय लिया जिसकी पहली किश्त 2000 रूपये भेजना भी शुरू कर दिया,

आंगनबाड़ी बहनों का मानदेय दस प्रतिशत बढ़ाने का निर्णय लिया, एंटी रोमियो स्क्वाड और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया, पेपर लीक मामले में एसआईटी का गठन किया जिससे पेपर लीक कर युवाओं का भविष्य खराब करने वाले अब सलाखों के पीछे पहुंच रहे है। पेट्रोल और डीजल के दाम कम किए, ईआरसीपी और यमुना जल समझौते जैसे असंभव काम भी पूरे किए। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार में जनता ने सपनों को पूरे होते देखा है। एक तरफ वो पार्टी थी जिसने एक परिवार को ही देश मानकार काम किया तो दूसरी तरफ भाजपा की मोदी सरकार है जिसने देश को परिवार मानकर गरीब, किसान, महिला और युवा सहित समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम किया, देश की मजबूती के लिए काम किया। हर गरीब को मकान मिला, शौचालय मिला, जनधन में खाता खुला, मुफ्त ईलाज मिला, मुफ्त राशन मिला, गैस कनेक्शन मिला, हर घर में नल से जल पहुंच रहा है, बिजली पहुंच रही हैैै।

भारतीय जनता पार्टी के पास नीति, नेता, नीयत, कार्यक्रम, कार्यकर्ता और राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव है जबकि दूसरे राजनीतिक दल एक परिवार की पार्टी बनकर रह गए है जिनके पास ना नीति है, ना नेता है, ना नीयत, ना कार्यकर्ता है और ना कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश ही नहीं दुनिया के लोकप्रिय नेता बन चुके है। इसलिए फिर एक बार मोदी सरकार आना तय है, अबकी बार 400 पार आना तय है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)