एक दर्जन से अधिक स्थानों पर जनसभाएं कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील

चित्तौडगढ़ लोकसभा प्रत्याशी सीपी जोशी ने प्रतापगढ़ और बड़ी सादड़ी में किया जनसंपर्क

Apr 8, 2024 - 21:27
 0  3
एक दर्जन से अधिक स्थानों पर जनसभाएं कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील

जयपुर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सीपी जोशी ने आज प्रतापगढ़ विधानसभा में कचोटिया, मोटा धामनिया, सांडनी (पटेलिया), रामपुरिया, लुहारिया और बड़ीसादड़ी विधानसभा में देवगढ़, चिकलाड़, ग्यासपुरा, नकोर, तलाया, धमोत्तर, कुलमीपुरा, रठांजना, थड़ा, काजलीखेड़ा, बरडिया एवं खोरिया में जनसंपर्क कर भाजपा को मत और समर्थन देने का आग्रह किया। जनसंपर्क के दौरान अनेक स्थानों पर भाजपा पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और आमजन ने उनके स्वागत में ढोल बजाए, पुष्प वर्षा की और पार्टी का दुपट्टा पहनाया।   

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जनता से मिल रहे अपार समर्थन, प्रेम और आशीर्वाद के लिए आभार जताते हुए कहा कि मतदान दिवस देश के विकास और सुरक्षा के लिए एक मजबूत सरकार चुनने का दिन है। पिछले दस सालों में भाजपा की मोदी सरकार ने देश को परिवार मानकर जिस प्रकार काम किया है उससे अबकी बार 400 पार सीटें आना तय है, फिर एक बार मोदी सरकार का आना तय है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 55 साल तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस के समय देश में हताशा और निराशा का माहौल था, व्यवस्था और अर्थ व्यवस्था दम तोड रही थी, कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद की आग में धकेलकर कमजोर करने का काम किया। एक परिवार को देश मानकार काम किया और विकास के काम नहीं किए। कांग्रेस की नीति, नीयत और कमजोर नेतृत्व पर अविश्वास के चलते 2014 में जनता ने भाजपा की मजबूत मोदी सरकार को चुना जिसने सेवा को ही संकल्प मानकार सबका साथ सबका विकास के ध्येय के साथ अंतिम पंक्ति में खडे व्यक्ति को भी मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया। पिछले दस सालों में देश तेज गति से आगे बढ़ा और मजबूत हुआ। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने इतने साल जनजाति क्षेत्र में विकास के कोई काम नहीं किए। देश में पहली बार जनजाति मंत्रालय बना तो भाजपा की सरकार में बना, जनजाति आयोग को पहली बार संवैधानिक दर्जा दिया तो भाजपा ने दिया, आज जनजाति क्षेत्र को एकलव्य मॉडल स्कूल, विवेकानंद मॉडल विद्यालय, नवोदय विद्यालय, मेडिकल कॉलेज, केन्द्रीय विद्यालय सहित रेल, सड़क, चिकित्सा, पानी, बिजली सहित विकास की अनेक सौगातें मिल रही है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 2047 में विकसित भारत का सपना देखने वाला हर भारतीय आज खुश है, फिर से मोदी सरकार बनाने को आतुर है। जनता देश की मजबूती और विकास के साथ कभी समझौता नहीं कर सकती। इसलिए फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार जन-जन का नारा बन चुका है। 

जनसंपर्क के दौरान राजस्थान सरकार में मंत्री हेमंत मीणा, गौतम दक, जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत सहित क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

SJK News Chief Editor (SJK News)